todaypklmatch

todaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litetodaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litetodaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litetodaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litetodaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litetodaypklmatchमाइक मैककार्थी, काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हॉस्ट किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

द मैककार्थी क्रॉनिकल्स: काउबॉय ने बेंगल्स को आउट-कोच किया और आउट-हस्टल्ड किया

यह ठीक वैसा ही टर्नअराउंड था जिसकी माइक मैकार्थी को जरूरत थी।

जेरोम मिरॉन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

याद है एक हफ्ते पहले जब डलास में आसमान गिर रहा था? वह मजेदार था। डलास काउबॉय अभी जंगल से बाहर नहीं हैं, लेकिन रविवार की बेंगल्स पर जीत काउबॉय के 2022 संस्करण में कुछ विश्वास वापस पाने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय करती है।

इससे पहले कि हम इसमें गोता लगाएँ, आइए कुछ विचारों को फिर से देखेंपिछले हफ्ते 'मैककार्थी क्रॉनिकल्स':

मुक्त एजेंसी के लिए काउबॉय के रूढ़िवादी दृष्टिकोण, और सामान्य रूप से रोस्टर निर्माण, स्वाभाविक रूप से इसका मतलब था कि कोई वॉन मिलर हस्ताक्षर या टायरेक हिल व्यापार कभी नहीं होगा। इसके बजाय, डलास ने अपने कोच की वांछित संस्कृति को दोगुना कर दिया, यह शर्त लगाते हुए कि मैककार्थी एक शारीरिक, दृढ़ फुटबॉल टीम बनाएगी जो उनकी प्रतिभा की कमी के बावजूद जीत सकती है, इसके विपरीत नहीं49ersटीम उस बड़े लड़के काउबॉय को प्लेऑफ़ में पहुंचाएगी।

अगर, वास्तव में, यही लक्ष्य था, तो काउबॉय ने वह सब कुछ किया जो उन्होंने इस ऑफ सीजन में करने के लिए निर्धारित किया था। इसका मतलब था के खिलाफ सप्ताह 1 मैचअपबुक्कैनियर्स इस नए दृष्टिकोण की उनकी पहली सच्ची परीक्षा होगी। क्या डलास बुकेनियर्स को खाइयों में आउट-फिजिकल कर सकता है, कुछ ऐसा जो पिछले साल उसी टीम के खिलाफ नहीं हुआ था? क्या यह टीम स्पष्ट दलित होने के बावजूद टॉम ब्रैडी को हराने वाली फ्रेंचाइजी के इतिहास में पहली टीम बन सकती है?

हमें अपना जवाब मिल गया: एक शानदार नहीं। न केवल काउबॉय हारे, बल्कि उन्होंने शायद ही कोई लड़ाई लड़ी। रक्षा ने सराहनीय प्रदर्शन किया, झुकना लेकिन कभी नहीं टूटना। लेकिन बचाव भी बहुत आगे झुक गया, अक्सर खुद को रन के खिलाफ जगह से बाहर पाता था। लियोनार्ड फोरनेट एक पैचवर्क आंतरिक आक्रामक लाइन के पीछे सभी जगह दौड़ा और बुकेनियर्स के साथ अपने संक्षिप्त करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

आपको एक काउबॉय प्रशंसक खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जो उस भावना से सहमत नहीं था। काउबॉय ने प्रतीत होता है कि सभी ऑफसीजन वहां से बाहर सबसे अधिक शारीरिक फुटबॉल टीम बनने की कोशिश कर रहे थे, केवल राष्ट्रीय टेलीविजन पर बुकेनियर्स द्वारा लुढ़कने के लिए। माइक मैककार्थी के लिए यह एक कथित मेक-या-ब्रेक वर्ष में एक प्रारंभिक परीक्षा थीसुपर बोल-मुख्य कोच जीतना, और काउबॉय विफल रहे।

तो यह अविश्वसनीय रूप से उत्साहजनक था कि काउबॉय ने अपने अगले परीक्षण को उड़ते हुए रंगों के साथ पास किया। बेंगल्स एक साल पहले सुपर बाउल में थे और उन्होंने अपनी सबसे बड़ी खामी - आक्रामक लाइन को संबोधित करते हुए मुक्त एजेंसी में बहुत पैसा खर्च किया। कहने की जरूरत नहीं है, काउबॉय को नाव चलाने की उम्मीद थी, खासकर डाक प्रेस्कॉट के बिना।

जैसा कि यह निकला, भूमिकाओं को उलट दिया गया था। कूपर रश द्वारा नूह ब्राउन के कदम पर टचडाउन फेंकने से पहले काउबॉय को पहले गेंद मिली और तुरंत मैदान में उतर गए। बेशक, वह ड्राइव एक साहसी लेकिन सही निर्णय के लिए चौथे स्थान पर जाने के लिए आया था। फिर, डलास रक्षा ने आगामी ड्राइव पर सिर्फ एक फील्ड गोल किया, और टोनी पोलार्ड के एक बड़े नाटक ने काउबॉय की बढ़त को 14-3 तक पहुंचा दिया। ब्रेट “मनी” माहेर ने हाफटाइम से ठीक पहले 54-यार्ड फील्ड गोल करके बढ़त को 17-3 कर दिया।

काउबॉय पहले हाफ में अपने स्टार क्वार्टरबैक के बिना बाहर आए और एक सप्ताह पहले एक भयानक प्रदर्शन से बाहर आए, और मुंह में मौजूदा एएफसी चैंपियन को पूरी तरह से मुक्का मारा। और 30 मिनट के लिए, बेंगल्स वापस नहीं उठ सके।

खैर, उन्होंने ब्रेक के दौरान अपने पैर जमा लिए। यह महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो जीत को और अधिक उत्साहजनक बनाता है। काउबॉय फ्रंट ऑफिस ने मैककार्थी के भौतिकता को चालाकी से गले लगाने के विचार को दोगुना करने का फैसला करने का एक कारण यह विचार था कि अतीत में बहुत बार काउबॉय मुरझा गए थे जब उनके प्रतिद्वंद्वी ने उन्हें धमकाने की कोशिश की थी।

दूसरे हाफ में बेंगल्स बाहर आए और ठीक वैसा ही करने की कोशिश की। पहले हाफ में सिर्फ छह बार गेंद को चलाने के बाद सिनसिनाटी ने दूसरे हाफ में इसे 16 बार दौड़ाया। वे वही करने की कोशिश कर रहे थे जो लियोनार्ड फोरनेट ने एक हफ्ते पहले इस बचाव के लिए किया था। एक हद तक, वे सफल हुए: बेंगलों की पांच सेकंड हाफ की संपत्ति में से तीन कम से कम सात नाटकों तक चलीं और खेल को टाई करने के बाद उन्हें अंक मिले।

लेकिन जब सिनसिनाटी ने उन्हें धमकाने की कोशिश की तो काउबॉय नहीं झुके। डिफेंस ने 20 गज या उससे अधिक के एक भी खेल को सरेंडर नहीं किया, कुछ ऐसा जो पिछले साल बेंगल्स के अपराध में उत्कृष्ट रहा। इसके बजाय, उन्होंने जो बरो और कंपनी को अपनी स्कोरिंग ड्राइव अर्जित की, धीरे-धीरे।

इसके अलावा, इस खेल में अंतिम दो संपत्तियां मैककार्थी की फुटबॉल की शैली की तरह दिखती हैं। सिनसिनाटी, अपनी 20-यार्ड लाइन के अंदर समर्थित, को तीसरे और तीन में बदलने की जरूरत थी। बुरो ने टायलर बॉयड को एक त्वरित आउट फेंक दिया, और ट्रेवॉन डिग्स - इस रक्षा के कम से कम भौतिक सदस्य - कहीं से भी बाहर नहीं आए और उन्हें पहले डाउन मार्कर से तुरंत कम कर दिया। जब उनकी टीम को उनकी जरूरत थी तब उन्होंने कदम बढ़ाया।

आगामी ड्राइव पर, रश ने CeeDee लैम्ब को दो और ब्राउन को एक और हमला किया, जिसमें कुल 30 गज का अपराध था। कि, अच्छी शुरूआती क्षेत्र की स्थिति के साथ संयुक्त, कावोन्ते टर्पिन से 14-यार्ड पंट रिटर्न के लिए धन्यवाद, डलास को फील्ड गोल रेंज में डाल दिया। फिर, जैसे ही समय समाप्त हो गया, विलक्षण पुत्र माहेर ने जीत को सुरक्षित करने के लिए गेंद को ऊपर की ओर भेज दिया।

यह काउबॉय के चारों ओर से एक भीषण, शारीरिक खेल था। यह पूरक फ़ुटबॉल था, तीनों चरण एक दूसरे के साथ तालमेल में थे। यह काउबॉय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे, जब उन्हें उनकी सबसे अधिक आवश्यकता थी, और बैकअप रश एक बार फिर से आने पर, जब उन्हें बुलाया गया, तो उन्होंने अपने दूसरे गेम जीतने वाले ड्राइव को कई करियर में स्टार्टर के रूप में 2-0 से आगे बढ़ना शुरू कर दिया। सीधे शब्दों में कहें तो यह मैकार्थी फुटबॉल था।

अगले कुछ हफ्तों से पता चलेगा कि यह लगातार गेम जीतने के लिए एक ठोस आधार है या नहीं, और यहां तक ​​​​कि उस टीम के लिए मानक नहीं है जिसके पास साल-दर-साल सुपर बाउल आकांक्षाएं हैं। लेकिन एक हफ्ते पहले इस टीम को हर पहलू में भाप लेते हुए देखने के बाद, यह ठीक उसी तरह की प्रतिक्रिया थी जिसे देने के लिए मैककार्थी को अपनी टीम की जरूरत थी। और उसे वही मिला जो उसने माँगा था।

न्यूज़लैटर के लिए साइन अप करेंब्लॉगिंग द बॉयज़ डेली राउंडअप न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें!

ब्लॉगिंग द बॉयज़ से आपके सभी डलास काउबॉय समाचारों का एक दैनिक राउंडअप