ps5india

ps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteps5indiaडैन क्विन ने काउबॉय छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी को यह आसान लगा - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

डैन क्विन ने कथित तौर पर डलास काउबॉय को छोड़ने की पेशकश की अगर माइक मैकार्थी ने पाया कि आसान विकल्प

काउबॉय रक्षात्मक समन्वयक की दिलचस्प टिप्पणियाँ।

यदि आप SB नेशन लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

माइकल ज़ागरिस / सैन फ्रांसिस्को 49ers / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

यह कोई रहस्य नहीं है किडलास काउबॉय इस सीजन में मुख्य कोच माइक मैकार्थी काफी जगह पर हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि अगर 2022 में काउबॉय को उच्च स्तर की सफलता नहीं मिली तो टीम केवल तीन साल की सेवा के बाद मैककार्थी से आगे बढ़ना चाहेगी। जाहिर है कि इसमें से बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि यह सीज़न कैसा चल रहा है, लेकिन कभी न खत्म होने वाले ड्रामा का एक बड़ा कारण मैकार्थी का पद लेने के लिए संभावित उम्मीदवारों की कभी न खत्म होने वाली सूची है।

जब संभावित भविष्य काउबॉय के मुख्य कोच की बात आती है तो शॉन पेटन सबसे अधिक चर्चित नाम हैं। यह देखते हुए कि वह प्रतीत होता है, वह अब पहले से कहीं अधिक समझ में आता है, हालांकि यह स्पष्ट रूप से कुछ चर्चा और सहमति लेगान्यू ऑरलियन्स संन्यासीउससे अलग होने के लिए।

काउबॉय निश्चित रूप से मैककार्थी को बदलने के लिए घर में देख सकते थे अगर चीजें उस पर आती थीं, और लंबे समय तक ऐसा लगता था कि केलेन मूर उस ब्लॉक पर सबसे गर्म नाम होगा, रक्षात्मक समन्वयक डैन क्विन ने कुछ हद तक उसे हटा दिया है। यह निश्चित रूप से मदद करता है कि क्विन के पास पहले से ही हेड कोचिंग का अनुभव है और टीम के साथ उनके कार्यकाल का 100% उत्कृष्ट रहा है और जाहिर है कि उन्होंने (मूर के साथ) इस पिछले चक्र में हेड कोचिंग के अवसरों के लिए साक्षात्कार किया था।

उस विषय पर,क्विन ने हाल ही में यूएसए टुडे से बात की और माइक मैककार्थी को बदलने की प्रतीक्षा कर रहे एक संभावित विकल्प के रूप में कैसे माना जाता है, इसके साथ अजीबता (हमारा शब्द, उसका नहीं) को छुआ। उन्होंने नोट किया कि उन्होंने मैककार्थी को छोड़ने की पेशकश की अगर वह पसंद करते हैं लेकिन मुख्य कोच ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह बने रहें।

इसके बजाय, जब क्विन के साक्षात्कार सर्किट के बीच यह अटकलें तेज हो गईं, तो क्विन सीधे मैककार्थी के पास गया।

"मैं ऐसा था, 'अरे यार, चलो इसके बारे में बात करते हैं और देखते हैं कि आप क्या सोचते हैं," क्विन ने कहा कि उन्होंने मैककार्थी को बताया। "'अगर मेरे लिए जाना आसान है, तो बस शब्द कहो और मैं चला गया।'"

क्विन का कहना है कि मैककार्थी रुक गया।

"फिर वह हँसा और कहा, 'तुम्हें पता है, अगर यह 10 साल पहले होता, तो मैं हाँ कहता, यह तुम्हारे जाने में मदद करेगा। लेकिन मैं अभी यह नहीं कहना चाहता।'

"'क्योंकि मुझे लगता है कि यहां आपके साथ जीतना बेहतर है।'"

यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि मैककार्थी चाहते थे कि डैन क्विन इधर-उधर रहें। यह मैकार्थी के अपनी स्थिति में विश्वास और एक स्वीकृति है कि डैन क्विन स्पष्ट रूप से काउबॉय को बेहतर बनाता है।

लेकिन यहां शब्दांकन दिलचस्प है। क्या डैन क्विन के पास एक पूर्ण प्रस्ताव था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया? "बस शब्द कहो और मैं चला गया" कहकर निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि उसके पास एक और विकल्प सुरक्षित था। फिर से हम जानते हैं कि उसने कई प्रमुख कोचिंग अवसरों के लिए साक्षात्कार किया था और वह काउबॉय के साथ रहना चाहता था, लेकिन स्पष्ट रूप से उन टीमों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से यह नहीं कहा कि उन्हें क्विन ने ठुकरा दिया था।

इसके अलावा अगर हम इस पर पूरी तरह से चर्चा कर रहे हैं, जबकि इस विषय पर बात करने के लिए मैककार्थी के पास जाना क्विन का महान है, इस तथ्य के बाद इस विचार को कुचलने में मदद नहीं करता है। स्पष्ट रूप से क्विन इस बात से अवगत है कि लोग उसे डलास में हेड कोचिंग की स्थिति से कितना जोड़ते हैं और जबकि वह स्पष्ट रूप से मैककार्थी के प्रति संवेदनशील होना चाहता था कि सीजन शुरू होने से एक महीने पहले इसे लाना थोड़ा दिलचस्प है।