bgmidownload

bgmidownloadकेलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litebgmidownloadकेलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litebgmidownloadकेलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litebgmidownloadकेलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litebgmidownloadकेलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

PFF . के अनुसार केलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है

केलेन मूर के अपराध की एक दिलचस्प आलोचना।

मैथ्यू एम्मन्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

पिछले हफ्ते कुछ दिलचस्प चर्चा हुई जब लोगों नेपीएफएफ ने डलास काउबॉयज के आक्रामक समन्वयक केलेन मूर को दूसरा सर्वश्रेष्ठ माना नेशनल फुटबॉल लीग में आक्रामक समन्वयक। कागज पर आप एक साल पहले के काउबॉय के अपराध को देख सकते हैं और मूर के लिए एक अच्छा मामला बना सकते हैं, लेकिन जाहिर है कि सीजन के दूसरे भाग में जिस तरह से चीजें सामने आईं, उसने लोगों के मुंह में कड़वा स्वाद छोड़ दिया। सब कुछ परिणामों की समग्रता के बारे में नहीं है, लेकिन मूर के लिए सर्दियों के पहनावे के परिणामों की समग्रता बिल्कुल चमकदार नहीं थी।

मूर की सामान्य आलोचना (जो आश्चर्यजनक रूप से टीम के ओसी के रूप में अपने चौथे वर्ष में प्रवेश कर रही है) रेडज़ोन में टीम क्या करती है (वास्तव में नहीं करती) के इर्द-गिर्द घूमती है। वह उतना रचनात्मक नहीं होने के लिए गर्मी लेता है जितना कि उसकी प्रतिष्ठा से पता चलता है कि वह है।

PFF . के अनुसार केलेन मूर की एनएफएल में कम से कम अनूठी आक्रामक योजनाओं में से एक है

आक्रामक समन्वयकों के अपने अध्ययन को ध्यान में रखते हुए, पीएफएफ ने हाल ही में देखा कि एनएफएल में प्रत्येक आक्रामक और रक्षात्मक समन्वयक कैसे "अद्वितीय" है। जाहिर है कि इसका आकलन करना बिल्कुल आसान बात नहीं है।

यह ध्यान देने योग्य है कि सफल होने के लिए एक समन्वयक का अद्वितीय होना आवश्यक नहीं है। यदि कोई टीम (या समन्वयक) किसी खास चीज में अच्छी है तो इसे उच्च आवृत्ति पर क्यों नहीं करते? एक तर्क दिया जा सकता है कि योजना के संदर्भ में अत्यंत अद्वितीय होना अनिर्णायक है या विशेष रूप से दोहराने लायक किसी चीज़ में सफल नहीं होना है।

यहाँ सामान्य विचार है:

अब, "क्या" और "कितना अच्छा" के बीच अंतर है। इस लेख में, मैं हमारे व्यापक प्ले-बाय-प्ले डेटा लेने और गेंद के आक्रामक पक्ष पर योजनाओं के बीच समानता को मापने के लिए प्रमुख घटक विश्लेषण नामक एक गणितीय उपकरण का उपयोग करना चाहता हूं। इस दृष्टिकोण का उपयोग करने का कारण यह है कि यदि आप सावधान नहीं हैं, तो व्यापक डेटा कुछ ही समय में भ्रामक डेटा में बदल सकता है यदि इसका आयाम कम नहीं किया गया है।

यहां एक उदाहरण दिया गया है: प्ले-एक्शन दर और तटस्थ डाउन पर ग्यारह कर्मियों का उपयोग। जबकि दो चर पूरी तरह से सहसंबद्ध नहीं हैं, एक सहसंबंध है, यह सुझाव देता है कि जानकारी के दो अद्वितीय टुकड़े होने के बजाय, हमारे पास वास्तव में दो से कम हैं:

पीसीए डेटा सेट में सभी चरों के बीच रैखिक संबंध लेता है, जो कि अपराध करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि क्वार्टरबैक जेब में कितना समय बिताता है, कितनी बार वे प्ले-एक्शन अवधारणाओं का उपयोग करते हैं, वे कौन से मार्ग फेंकते हैं, जो वे अवधारणाएँ चलाते हैं जो वे नियोजित करते हैं, वे कौन से कार्मिक समूह का उपयोग करते हैं, और भी बहुत कुछ। एक बार जब वे एक साथ समाप्त हो जाते हैं, तो हम पहले दो प्रमुख घटकों को देख सकते हैं, जो एनएफएल सीज़न के दौरान कई ट्वीट्स का विषय हैं।

यह आश्चर्य की बात नहीं है कि 2021 में एनएफएल में सबसे "अद्वितीय" योजना काइल शहनहान की थी औरसैन फ्रांसिस्को 49ersक्लिफ किंग्सबरी और के साथएरिज़ोना कार्डिनल्स दूसरे स्थान पर आ रहा है। सीन मैकवे और एंडी रीड ने अनुमान के मुताबिक शीर्ष चार में से बाकी को बाहर कर दिया।

एनएफएल में पिछले सीजन में "कम से कम अद्वितीय" योजना जो लोम्बार्डी की थीलॉस एंजिल्स चार्जर्स जो बिल्कुल खराब नहीं थे (वे उसी के एक उदाहरण के रूप में आक्रामक DVOA में चौथे स्थान पर रहे)। दिलचस्प बात यह है कि केलेन मूर के डलास काउबॉय अपराध समग्र विशिष्टता के मामले में 30 वें स्थान पर हैं।

हम जानते हैं कि काउबॉय 11 कर्मियों से प्यार करते हैं और किसी विशेष योजना में सफलता प्राप्त करना शायद ही इससे विचलित होने का कारण हो (डलास आक्रामक DVOA में छठे स्थान पर रहा, 49ers से सिर्फ एक स्थान पीछे और चार्जर्स से दो पीछे)। यह कुछ समय के लिए काफी हद तक एक सुसंगत और पूर्वानुमेय (एक योजना के दृष्टिकोण से) अपराध रहा है और इसमें से कुछ समन्वयक के रूप में केलेन मूर के समय से भी पहले के हैं।