sukuna

sukunaबैकअप टैकल देखने के लिए एक डलास काउबॉय प्रशिक्षण शिविर लड़ाई है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litesukunaबैकअप टैकल देखने के लिए एक डलास काउबॉय प्रशिक्षण शिविर लड़ाई है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litesukunaबैकअप टैकल देखने के लिए एक डलास काउबॉय प्रशिक्षण शिविर लड़ाई है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litesukunaबैकअप टैकल देखने के लिए एक डलास काउबॉय प्रशिक्षण शिविर लड़ाई है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litesukunaबैकअप टैकल देखने के लिए एक डलास काउबॉय प्रशिक्षण शिविर लड़ाई है - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

बैकअप टैकल 2022 में देखने के लिए एक काउबॉय कैंप लड़ाई है

हाल के इतिहास को देखते हुए, जो कोई भी इस नौकरी को जीतेगा वह शायद इस क्षेत्र को देखेगा।

क्या बॉल प्रकल्पित नेता है?
जेसन पार्कहर्स्ट-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

यह एनएफएल वर्ष का सबसे शांत समय है। ओटीए और मिनीकैंप किया जाता है। अब हम प्रशिक्षण शिविर के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। डलास काउबॉय अगले महीने के अंत में ऑक्सनार्ड में बुलाई जाएगी। तभी रोस्टर का वास्तविक मूल्यांकन शुरू होता है क्योंकि पैड आखिरकार आ जाएंगे और टीम अपने तीन प्री-सीजन गेम खेलेगी।

अधिकांश रोस्टर पहले ही सेट हो चुके हैं, लेकिन इस साल कुछ प्रमुख बैकअप नौकरियों के बारे में सामान्य से अधिक अनिश्चितता है। वे वही होंगे जहां हम सबसे दिलचस्प शिविर लड़ाई देखेंगे। इस साल, जो व्यापक रूप से खुला हो सकता है वह बैकअप टैकल के लिए है। आम तौर पर, काउबॉय दोनों पदों को कवर करने के लिए एक स्विंग टैकल के साथ जाना पसंद करते हैं। लेकिन टायरन स्मिथ ने चोटों के कारण 2016 के बाद से एलटी पर एक पूरा सीजन नहीं खेला है। इस साल टीम को दो बैकअप टैकल करते हुए देखा जा सकता है जैसा कि उन्होंने पिछले सीज़न में किया था।

वैसे भी, इस साल यह एक गर्म प्रतियोगिता हो सकती है। यहां मौजूदा दावेदार हैं।

जोश बॉल

दूसरे वर्ष का खिलाड़ी शायद वर्तमान नेता है। उनके पास कोचों के साथ काम करने के लिए एक वर्ष है, जो अंतिम निर्णयों को दृढ़ता से प्रभावित कर सकता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम ने उसे पाने के लिए चौथे दौर की पिक का निवेश किया, और डलास को उस उच्च पिक्स को छोड़ने से नफरत है। वह IR पर पिछले सीज़न में बाहर बैठे हुए घायल हो गए। उम्मीद है कि बॉल को एक स्थान का दावा करने का हर मौका दिया जाएगा। सवाल यह है कि क्या कोई ऐसा है जो उन्हें बेदखल कर सकता है।

मैट वालेत्ज़को

हर साल हम काउबॉय द्वारा किए जाने वाले बाद के दौर के मसौदे को लेकर बहुत उत्साहित हो जाते हैं। Waletzko सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है। आधार के रूप में ओटीए और मिनीकैंप से बहुत सीमित डेटा के अलावा कुछ भी नहीं के साथ यह बहुत सार्थक नहीं है। हालांकि, अगर टीम एक बार फिर से दो बैकअप टैकल करती है, तो रोस्टर बनाने में वालेट्ज़को के पास एक वास्तविक शॉट हो सकता है। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उन्होंने बहुत कुछ दिखाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बहुत प्रतिस्पर्धा नहीं हो सकती है।

इसहाक अलारकोनो

अगर यहां कोई वाइल्ड कार्ड है, तो वह है अलार्कोन। वह एनएफएल इंटरनेशनल प्लेयर पाथवे प्रोग्राम का एक उत्पाद है, जिसने काउबॉय को किसी भी प्रकार के रोस्टर या अभ्यास स्क्वाड स्पॉट का उपयोग किए बिना पिछले दो सत्रों में उसे ले जाने की अनुमति दी है। वह 6-7 और 320 पाउंड के बड़े खिलाड़ी हैं। जैसा कि उम्मीद की जा सकती थी, वह एनएफएल में बहुत कच्चे आए। उन्हें कोचों के साथ काम करते हुए दो साल हो गए हैं। हालाँकि, उनके अधिक गार्ड संभावना होने की चर्चा थी। हम निश्चित रूप से नहीं जान पाएंगे कि जब तक वह शिविर में प्रतिनिधि नहीं ले रहा है, तब तक कर्मचारी उसे कैसे मानते हैं। लेकिन गार्ड की भूमिका निभाने में सक्षम होना शायद ही नकारात्मक हो। टीम उन्हें कुछ पोजीशन फ्लेक्स पसंद करती है।

दूर के शॉट्स

Ourlads के अनुसार , रोस्टर पर वर्तमान में दो अन्य टैकल हैं, एविएंट कॉलिन्स और आमोन साइमन। कोलिन्स पिछले साल अभ्यास दस्ते में थे, और साइमन एक यूडीएफए है। कोलिन्स के लिए यह सकारात्मक है कि टीम ने उन्हें अपने साथ रखा, लेकिन यह संभावना नहीं है कि या तो रोस्टर स्थान के लिए असली दावेदार होंगे। बेशक अजीब चीजें हुई हैं।

स्वतंत्र एजेंसी

स्टीफन जोन्स ने मितव्ययिता का विचार लिया है और इस वर्ष मुक्त एजेंसी के संबंध में इसे 11 तक डायल किया है। वह यह भी कहते हैं कि काउबॉय स्वतंत्र एजेंसी में नहीं किए जाते हैं। वह शायद वहां ईमानदार हो रहा है। याद रखें कि मुफ्त एजेंट किसी भी समय प्राप्त किए जा सकते हैं। पिछले साल टीम ने मलिक हुकर को शामिल करते हुए देखा था जैसे ही प्रशिक्षण शिविर शुरू हो रहा था, और वे शिविर के दौरान भी एफए के पास गए। यह देखते हुए कि जोन्स कैसे खेल खेलता है, यह पूरी तरह से संभव है कि वह अगले कुछ महीनों में अनुभवी गहराई के लिए एक टैकल पर हस्ताक्षर करना चाहेगा। इस बिंदु पर, अनुबंध की मांग उतनी अधिक होने की उम्मीद नहीं है।

भले ही अब यह बचे हुए के माध्यम से चुनने के लिए नीचे प्रतीत होता है, अभी भी तीन ओटी शेष हैं2022 के शीर्ष 101 मुक्त एजेंटों की सूचीएक परएनएफएल.कॉम . वे डुआने ब्राउन हैं, जो ऑफ सीजन शुरू करने के लिए कुल मिलाकर चौथे नंबर पर थे, एरिक फिशर 50 पर, और रिले रीफ 100 पर नीचे थे। जोन्स अपने एजेंटों के संपर्क में रहने के लिए स्मार्ट होंगे ताकि वे यह महसूस कर सकें कि वे क्या ढूंढ रहे हैं, जैसा कि शिविर के नजदीक आने के साथ ही हताशा की कोई भी लहर। हालांकि, जोन्स को चिकन खेलने की भिन्नता का भी खतरा है, यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि अनुबंध नहीं होने का दबाव संभावित हस्ताक्षरकर्ताओं को कैसे प्रभावित करना शुरू कर देता है।

स्मार्ट प्ले जोन्स के लिए एक साल के सौदे में उन खिलाड़ियों में से एक को इस समझ के साथ मिलेगा कि उन्हें बैकअप होने के लिए साइन किया जा रहा है। लेकिन वह शायद सौदेबाजी के डिब्बे में गहरा गोता लगाएगा। इसके अलावा, अगर डलास में सिस्टम के साथ परिचित होने का विचार चलन में आता है तो आश्चर्यचकित न हों। तीन नाम जिन्हें हम काउबॉय के साथ बिताए गए समय से जानते हैं, शेष टैकल की सूची में नीचे दुबके हुए हैं: टाइ नसेखे, कैमरन फ्लेमिंग और मिच हयात। हालांकि नसखे ने पिछले सीजन में बेंच की सवारी की क्योंकि टेरेंस स्टील पहले प्राथमिक बैकअप और फिर एक स्टार्टर बने, वह निश्चित रूप से एक ज्ञात मात्रा है। फ्लेमिंग एक साल पहले भी ऐसा ही था। हयात ने चोटों की एक श्रृंखला का सामना किया जिसने उन्हें पिछले कुछ वर्षों में कोई मौका नहीं दिया। एक समय में कर्मचारियों को लगता था कि उसे कुछ दिलचस्पी है क्योंकि वे उसे अपने आसपास रखते हैं।

जबकि वे मेनू पर सबसे अधिक स्वादिष्ट आइटम नहीं हैं, उनमें से कोई भी उनके पास वर्तमान में मौजूद कुछ से अधिक की पेशकश कर सकता है। सबसे अधिक संभावना है, यह केवल कुछ समय की बात है जब तक कि टैकल समूह कुछ मंथन का अनुभव नहीं करता।

यदि आप एक भविष्यवाणी चाहते हैं, तो बॉल टीम बनाएगी और नशेखे जैसा एक फ्री एजेंट दूसरा बैकअप टैकल होगा। वे शायद वाल्टेज़को को अपने भविष्य के विकास के लिए अभ्यास दस्ते में ले जाएंगे। वास्तव में यह मायने रखता है कि खिलाड़ी शिविर में कोचों के सामने कैसा प्रदर्शन करते हैं। देखना दिलचस्प होगा।