indiatourofengland2021

indiatourofengland2021जेरी जोन्स जिमी जॉनसन के अभिशाप को उठा सकते हैं और एक और सुपर बाउल जीत सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteindiatourofengland2021जेरी जोन्स जिमी जॉनसन के अभिशाप को उठा सकते हैं और एक और सुपर बाउल जीत सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteindiatourofengland2021जेरी जोन्स जिमी जॉनसन के अभिशाप को उठा सकते हैं और एक और सुपर बाउल जीत सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteindiatourofengland2021जेरी जोन्स जिमी जॉनसन के अभिशाप को उठा सकते हैं और एक और सुपर बाउल जीत सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteindiatourofengland2021जेरी जोन्स जिमी जॉनसन के अभिशाप को उठा सकते हैं और एक और सुपर बाउल जीत सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

जेरी जोन्स आखिरकार जिमी जॉनसन के अभिशाप को कैसे उठा सकता है और काउबॉय के लिए एक सुपर बाउल ला सकता है

अपने आप को इस स्वीकृति के लिए समर्पित करें कि आपके आस-पास के अन्य लोग महान हैं, श्रीमान जोन्स!

फोकस ऑन स्पोर्ट/गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

जेरी जोन्स के मालिक रहे हैंडलास काउबॉय 33 साल के लिए। 1989 में $150 मिलियन में टीम खरीदने के बाद, जोन्स की मार्केटिंग विजार्ड्री ने काउबॉय को खेल में सबसे मूल्यवान फ्रैंचाइज़ी में बदल दिया है,$5.7 बिलियन में आ रहा हैइस लेखन के रूप में।

जोन्स एक हॉल ऑफ फ़ेम के मालिक हैं, और इसलिए योग्य हैं, क्योंकि वह एनएफएल इतिहास के कुछ सबसे बड़े पैसे कमाने वाले सौदों में शामिल हो गए हैं। जोन्स एनएफएल प्रसारण अधिकारों के लिए अनुबंध वार्ता में शामिल हो गए, जिसमें टीवी नेटवर्क बोली-प्रक्रिया युद्धों में शामिल हो गए, जिसमें फॉक्स स्पोर्ट्स की शुरुआत अब एनएफसी फुटबॉल खेलों को प्रसारित करना शामिल है। इन दिनों, हर कोई इसका एक टुकड़ा चाहता है और प्रतिस्पर्धा भयंकर है।

जोन्स लीजेंड्स के संस्थापक भी हैं, एक परियोजना प्रबंधन व्यवसाय जो लीग के कुछ सबसे शानदार (और राजस्व पैदा करने वाले) फुटबॉल स्टेडियमों के लिए जिम्मेदार है। राम का सो-फाई स्टेडियम और रेडर्स एलीगेंट स्टेडियम उदाहरण हैं, और उन्होंने अप्रैल में नए पर काम करने के लिए एक सौदा किया।भैंस बिल स्टेडियम। इसके बारे में कोई गलती न करें, जैरी जोन्स एक मार्केटिंग प्रतिभा है।

लेकिन एक मालिक के रूप में वह जितने महान हैं, एक महाप्रबंधक के रूप में उनकी क्षमता वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देती है। यह हमेशा मामला नहीं था। सफलता के शुरुआती स्वाद ने जोन्स को यह विश्वास दिलाया कि चैंपियनशिप फुटबॉल टीम बनाना आसान था। आखिरकार, उन्होंने दिग्गज टॉम लैंड्री द्वारा प्रशिक्षित एक सर्पिलिंग फ़्रैंचाइज़ी को संभाला, और उन्हें बदल दियासुपर बोल केवल चार सीज़न बाद में विजेता। चलिए फिर से कहते हैं। उन्होंने एक खराब टीम (जो मालिक के रूप में अपने पहले वर्ष के दौरान 1-15 भी शुरू की थी) पर कब्जा कर लिया और चार छोटे वर्षों में, वे लोम्बार्डी ट्रॉफी पर कब्जा कर रहे थे।

अधिकांश काउबॉय प्रशंसकों को लोगों को यह याद दिलाने के लिए जल्दी होगा कि यह जिमी जॉनसन का जोड़ा था, न कि जैरी जोन्स, जो इस विशाल बदलाव के लिए जिम्मेदार था। जॉनसन, जो अर्कांसस में अपने खेल के दिनों में जोन्स के एक कॉलेज टीम के साथी थे, पांच सीज़न में 52-9 रिकॉर्ड बनाने के बाद सबसे हॉट कॉलेज कोच कमोडिटी बन गए।मियामी तूफान, 1987 में एक राष्ट्रीय चैम्पियनशिप जीतने सहित।

जॉनसन ने बेहद अनुकूल हर्शेल वॉकर व्यापार द्वारा सहायता प्राप्त रोस्टर को पूरी तरह से फिर से तैयार किया, जिसने काउबॉय को ड्राफ्ट पिक्स का ढेर दिया (जिनमें से एक भविष्य का हॉल ऑफ फेम था जो एम्मिट स्मिथ को वापस चला रहा था)। काउबॉय के उदय में एक गेम (1989) जीतना, सात गेम जीतना (1990), 11 गेम जीतना और प्लेऑफ़ बनाना (1991) शामिल था, अंत में बैक-टू-बैक सुपर बाउल्स (1992 और 1993) जीतना।

काउबॉय की महिमा में वापसी शानदार थी, लेकिन यह एक शराबी जोन्स द्वारा कहे गए इन 14 शब्दों के कारण भी अल्पकालिक था, जो अभी-अभी डलास मीडिया के ईयरशॉट के भीतर हुआ था।

"ऐसे 500 कोच हैं जो हमारी टीम के साथ सुपर बाउल जीत सकते थे।"

जिमी और जेरी के बीच अहंकार का आरोप निश्चित रूप से एकतरफा नहीं था, लेकिन उसके सही दिमाग में कौन सा मालिक दो सुपर बाउल जीत के बाद इस तरह का बयान देगा? झगड़ा इतना गर्म हो गया कि यह तय हो गया कि जिमी जॉनसन अब 1994 में डलास काउबॉय के मुख्य कोच नहीं रहेंगे।

जेरी ने अपने पूरे आत्मविश्वास में, जॉनसन की जगह बैरी स्विट्जर की अगली सबसे अच्छी चीज के साथ ले ली। ओक्लाहोमा के महान कोच अरकंसास में अपने खेल के दिनों के दौरान जोन्स और जॉनसन दोनों के कोच के साथ ऐसा ही हुआ। उनसे पहले जॉनसन की तरह, स्विट्जर के पास एक सफल कॉलेज कोचिंग रिज्यूमे था। 1985 से 1987 तक तीन सीज़न में, ओक्लाहोमा केवल तीन गेम हार गया; हालांकि, ये हार जॉनसन की मियामी टीम के हाथों हुई। ओक्लाहोमा में स्विट्जर का बाहर निकलना भी जॉनसन की तुलना में थोड़ा कम आकर्षक था क्योंकि उन्होंने विवाद के समय में सूनर्स को छोड़ दिया था। अवैध रूप से भुगतान करने वाले खिलाड़ियों से लेकर उनके क्वार्टरबैक तक कोकीन की याचना करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने तक की पूरी गड़बड़ी थी।

अपने पीछे छोड़ी गई गंदगी के बावजूद, स्विट्जर का जेरी के साथ एक अच्छा रिश्ता था और काउबॉय के मालिक को पता था कि हेड कोचिंग की नौकरी के लिए अपने अच्छे दोस्त को काम पर रखने से वह वह नियंत्रण हासिल करने में सक्षम होगा जो वह चाहता था। जॉनसन के शेष खिलाड़ियों के साथ, काउबॉय को अभी भी अगले दो सीज़न में सफलता मिली, जिसमें 1995 में एक और सुपर बाउल जीत भी शामिल थी, लेकिन फिर चीजें जल्दी में दक्षिण में चली गईं। काउबॉयज़ ने 1997 के सीज़न को बंद करने के लिए सीधे पांच हारे, साल में सिर्फ 6-10 का समापन किया। ठीक वैसे ही जैसे बैरी स्विट्जर युग समाप्त हो गया था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, काउबॉय 90 के दशक की शुरुआत में मिली सफलता के करीब नहीं आ पाए हैं। टीम 1995 के सीज़न के बाद से कॉन्फ़्रेंस चैंपियनशिप गेम तक नहीं पहुंच पाई है, एक दर्दनाक भावना जो हर नए साल के साथ मजबूत होती जाती है।

पिछले साल, एनएफएल ने जॉनसन को उनकी उपलब्धियों के लिए मान्यता दी और उन्हें प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम के लिए चुना। हालाँकि, उनके अपने समर्थक फ़ुटबॉल संगठन ने अभी तक उन्हें काउबॉय रिंग ऑफ़ ऑनर में शामिल नहीं किया है। यहाँ हम सब उस समय से लगभग 30 साल बाद बैठे हैं जब ये दोनों लोग एक-दूसरे की गर्दन को गले से लगा रहे थे, एक साथ ट्रॉफी पकड़े हुए, केवल अभी भी जेरी जोन्स की शक्ति के सबसे दयनीय प्रदर्शन के अधीन थे। हाल ही में जिमी को रिंग ऑफ ऑनर में रखने के बारे में पूछे जाने पर,जोन्स ने बस इतना कहा, "मेरे पास समयरेखा नहीं है।"वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

क्या जिमी जॉनसन को स्वीकार करने से इनकार करना किसी प्रकार का अभिशाप हो सकता है? क्या जोन्स की उस व्यक्ति का सम्मान करने की अनिच्छा है जिसके खिलाफ उन्होंने एक बार मान्यता के लिए लड़ाई लड़ी थी, किसी तरह से किसी प्रकार की सार्वभौमिक शिकायत पैदा हुई जो काउबॉय को प्लेऑफ़ के डिवीजनल दौर से आगे बढ़ने की अनुमति नहीं देगी? जब तक आप शाप में विश्वास नहीं करते हैं, तब तक इस टीम को पीछे रखने की संभावना नहीं है; हालांकि, अधिकांश इस बात से सहमत होंगे कि जोंस का फुटबॉल संचालन के आंतरिक कामकाज में सत्ता की भूख का दखल वर्षों से टीम के लिए हानिकारक रहा है। क्या नई सफलता की कुंजी जोन्स की दूर जाने और फुटबॉल के लोगों को अपना काम करने की इच्छा हो सकती है?

जिमी को रिंग ऑफ ऑनर में रखना सिर्फ इस बात का प्रतीक होगा कि जैरी ने आखिरकार एक बच्चे की तरह अभिनय करना बंद करने का फैसला किया। लेकिन काउबॉय को एक बार फिर से सफलता के शिखर पर पहुंचने के लिए, जेरी को एक कदम आगे जाने और सिर्फ एक मालिक बनने की जरूरत है। एक मालिक बनें जो विल मैकक्ले और कंपनी को अपना काम करने देता है। एक मालिक बनें जो अपने कोचों का सूक्ष्म प्रबंधन नहीं करता है और उन्हें पूर्ण नियंत्रण की अनुमति देता है। और एक मालिक बनें जो एक सर्कस जैसा माहौल दिन-प्रतिदिन आधार पर नहीं बनाता है ताकि उनके खिलाड़ी वास्तव में महत्वपूर्ण चीज़ों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। जीतना। यदि जैरी जोन्स उन सभी चीजों को करने की क्षमता जुटा सकता है, तो उस सुपर बाउल अभिशाप को उठाने का एक बेहतर मौका है।