चैम्पियन्सलिगअंतिम

चैम्पियन्सलिगअंतिममाइक मैककार्थी ने शारीरिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, काउबॉय ने OTA 2023 को डॉक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteचैम्पियन्सलिगअंतिममाइक मैककार्थी ने शारीरिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, काउबॉय ने OTA 2023 को डॉक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteचैम्पियन्सलिगअंतिममाइक मैककार्थी ने शारीरिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, काउबॉय ने OTA 2023 को डॉक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteचैम्पियन्सलिगअंतिममाइक मैककार्थी ने शारीरिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, काउबॉय ने OTA 2023 को डॉक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteचैम्पियन्सलिगअंतिममाइक मैककार्थी ने शारीरिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, काउबॉय ने OTA 2023 को डॉक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

माइक मैककार्थी ने बहुत अधिक अभ्यास के लिए $ 100k का जुर्माना लगाया, डलास काउबॉय ने 2023 में OTA डॉक किया

एनएफएल हमेशा देख रहा है।

टिम हेटमैन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

डलास काउबॉय आधिकारिक तौर पर ऑफ सीजन मोड में हैं क्योंकि वे तब तक फिर से नहीं आएंगे जब तक कि वे अब से डेढ़ महीने बाद प्रशिक्षण शिविर में जाने के लिए तैयार नहीं हो जाते। यह सप्ताह टीम का अनिवार्य मिनीकैंप था जो काफी सुचारू रूप से चला गया, लेकिन प्रकृति में थोड़ा हल्का था क्योंकि बुधवार के अभ्यास को टीम-निर्माण गतिविधि के लिए समाप्त कर दिया गया था और गुरुवार को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया था।

जाहिर है कि काउबॉय अभ्यास से एनएफएल ने जो देखा और सुना, वह हल्की-फुल्की गतिविधि नहीं है। गुरुवार रात को यह बताया गया कि माइक मैककार्थी पर एक अभ्यास के लिए बहुत अधिक शारीरिक होने वाली टीम के लिए $ 100,000 का जुर्माना लगाया गया था और परिणामस्वरूप काउबॉय को 2023 के लिए एक ओटीए डॉक किया गया था।

जैसा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि यह लगातार दूसरा साल है जब काउबॉय के साथ ऐसा हुआ है, यही वजह है कि मैकार्थी पर पिछले साल की तुलना में दोगुना जुर्माना लगाया गया था। इस लेखन के समय, टीम के लीग के साथ गर्म पानी में होने का सही कारण अज्ञात है।

इसके लायक क्या है, हाल ही में एक थारिपोर्ट good रूकी डिफेंसिव टैकल जॉन रिजवे ने दूसरे साल के आक्रामक टैकल जोश बॉल के साथ इसमें प्रवेश किया। शायद यही कारण है कि पूरे एनएफएल के लिए अलार्म बंद कर दिया।