लॉटो247

लॉटो247पीएफएफ ने काउबॉय ओसी केलेन मूर को दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रैंक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteलॉटो247पीएफएफ ने काउबॉय ओसी केलेन मूर को दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रैंक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteलॉटो247पीएफएफ ने काउबॉय ओसी केलेन मूर को दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रैंक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteलॉटो247पीएफएफ ने काउबॉय ओसी केलेन मूर को दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रैंक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteलॉटो247पीएफएफ ने काउबॉय ओसी केलेन मूर को दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रैंक किया - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

PFF ने काउबॉयज़ OC केलेन मूर को फ़ुटबॉल में दूसरे सर्वश्रेष्ठ आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में स्थान दिया

डलास 'ओसी के लिए कुछ उच्च प्रशंसा।

यदि आप SB नेशन लिंक से कुछ खरीदते हैं, तो Vox Media कमीशन कमा सकता है। हमारा देखेंनैतिक वक्तव्य.

रिचर्ड रोड्रिगेज / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

काउबॉयज़ के आक्रामक समन्वयक केलेन मूर के लिए पिछला सीज़न इससे बेहतर शुरुआत के लिए नहीं हो सकता था। छह खेलों में, मूर फुटबॉल में सबसे अच्छे अपराधों में से एक के पीछे दिमाग था। डलास प्रति गेम लगभग 34 अंक का औसत था, 35 या उससे अधिक चार बार स्कोर कर रहा था, और अपने पहले छह खेलों में से पांच में कुल अपराध के 400 गज से अधिक चला गया।

यह केवल सांख्यिकीय उत्पादन नहीं था जो 33 वर्षीय समन्वयक को राष्ट्रीय सुर्खियों में ला रहा था। मूर साप्ताहिक आधार पर जो नाटक रच रहे थे, वे उतने ही प्रभावशाली थे।

सीज़न में 5-1 पर उनकी टीम के साथ और हर आक्रामक श्रेणी में शीर्ष के निकट रैंकिंग के साथ, डलास के आक्रामक समन्वयक के बारे में पहले से ही बाजार में शीर्ष संभावित मुख्य कोच कमोडिटी होने के बारे में काफी चर्चा हुई थी।

चीजें बहुत अच्छी लग रही थीं, और फिर अचानक, वे नहीं थीं।

सप्ताह 9 में डेनवर खेल के बाद, डलास का अपराध कभी भी एक जैसा नहीं रहा। जबकि काउबॉय ने नियमित सीज़न के अपने अंतिम 11 प्रतियोगिताओं में प्रति गेम औसतन 29 अंक बनाए, यदि आप वाशिंगटन और फिलाडेल्फिया के उनके दो 50-पॉइंट बीटडाउन को हटा दें तो यह संख्या गिरकर केवल 24 पीपीजी हो जाती है।

काउबॉय का अपराध दूसरी छमाही में सांख्यिकीय रूप से कम प्रभावशाली नहीं था, उनमें रचनात्मकता की कमी थी, और बहुत सारा दोष मूर पर पड़ा। दिसंबर और जनवरी में, हमने वही बॉय जीनियस प्ले कॉल नहीं देखा, जो हमें सितंबर और अक्टूबर में देखने की आदत हो गई थी। डलास के अपराध में एक चिंगारी का अभाव था, और मूर इसे प्रदान करने में असमर्थ थे जैसा कि उन्होंने सीज़न के पहले भाग में किया था।

साल की दूसरी छमाही के बाद भी, लीग के आसपास अभी भी एक धारणा प्रतीत होती है कि मूर फुटबॉल में अधिक प्रतिभाशाली आक्रामक समन्वयकों में से एक है। 33 वर्षीय, के लिए एक फाइनलिस्ट थेमियामी डॉल्फ़िनहेड कोचिंग की स्थिति और हाल ही में फुटबॉल में दूसरा सबसे अच्छा आक्रामक प्ले-कॉलर नामित किया गया थाप्रो फुटबॉल फोकस.

मूर सिर्फ एक प्ले-कॉलर, भविष्य के हॉल ऑफ फेमर एंडी रीड के पीछे आया, और तीन स्थान आगे रहासुपर बोल-विजेता मुख्य कोच सीन मैकवे।

यहाँ पीएफएफ का डलास के आक्रामक प्ले-कॉलर के बारे में क्या कहना है।

यह कुछ लोगों के लिए सिर खुजाने वाला हो सकता है, लेकिन 2021 में मूर बहुत ही शानदार थे। काउबॉय प्रति खेल गज में तीसरे स्थान पर रहे और आक्रामक लाइन की चोटों से निपटने के बावजूद पहले अंक हासिल करने में सफल रहे, पीछे भागने का निरंतर पतनईजेकील इलियट, वाइडआउट करने के लिए एक मौसम के अंत की चोटमाइकल गैलपऔर क्वार्टरबैक से एक महत्वपूर्ण गिरावटडाक प्रेस्कॉट बछड़े के बाद की चोट। उल्लेख नहीं करने के लिए, मूर ने बैकअप सिग्नल-कॉलर की मदद कीकूपर रश मिनेसोटा में प्राइमटाइम गेम जीतें। यह पूर्व के लिए एक बहुत प्रभावशाली मौसम थाबोइस राज्यक्वार्टरबैक

हालांकि डलास के आक्रामक पतन में मूर की उनके हिस्से की आलोचना करना निश्चित रूप से उचित है, यह स्वीकार करना भी उचित है कि सीज़न में उनकी प्ले-कॉलिंग कितनी प्रभावशाली थी। सीडी लैम्ब को एक धावक के रूप में नियुक्त करना, ईजेकील इलियट और टोनी पोलार्ड को एक ही समय में मैदान पर रखना, और कॉनर मैकगवर्न को फुलबैक के रूप में इस्तेमाल करना मूर द्वारा की गई कुछ रचनात्मक चीजें थीं जो काउबॉय के उत्पादन में मदद करती थीं।

जब मूर "अपने बैग में" थे, तब डलास के अपराध के लिए लगातार अच्छी चीजें होती थीं। दुर्भाग्य से, सीज़न के दूसरे भाग में वे क्षण पर्याप्त नहीं थे।

2022 में, अगर मूर उस आदमी के पास वापस जाने में सक्षम है, तो हमने 2021 के सितंबर और अक्टूबर में नाटकों को बुलाते हुए देखा, उसके पास फुटबॉल में दूसरे सबसे अच्छे आक्रामक प्ले-कॉलर के रूप में रहने का मौका है।