chelseatransfernews

chelseatransfernews2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में एक्शन की सुविधा होगी - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litechelseatransfernews2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में एक्शन की सुविधा होगी - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litechelseatransfernews2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में एक्शन की सुविधा होगी - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litechelseatransfernews2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में एक्शन की सुविधा होगी - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg litechelseatransfernews2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में एक्शन की सुविधा होगी - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

2026 विश्व कप के लिए डलास को मेजबान शहर के रूप में चुना गया, एटी एंड टी स्टेडियम में होगा एक्शन

विश्व कप एटी एंड टी स्टेडियम की ओर अग्रसर है।

टॉम पेनिंगटन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

बाद में इस गर्मी (तरह) विश्व कप कतर में होगा।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो या लियोनेल मेस्सी आखिरकार अपने देशों के लिए शाश्वत गौरव हासिल करने में सक्षम हैं या नहीं, लेकिन अब से चार साल बाद दुनिया का हर हिस्सा इसे फिर से करना चाहता है। 2026 विश्व कप उत्तरी अमेरिका में हो रहा है और इसके दौरान होने वाले मैच भौगोलिक रूप से हर जगह फैले होंगे।

जाहिर है, चूंकि विश्व कप मैच अब तक के सबसे अधिक देखे जाने वाले खेल आयोजनों में से कुछ हैं, इसलिए उत्तर अमेरिकी समूह सबसे शानदार स्टेडियमों का प्रदर्शन करना चाहता है, जो इस क्षेत्र में उपलब्ध हैं। स्वाभाविक रूप से इसमें अर्लिंग्टन में एटी एंड टी स्टेडियम शामिल है, लेकिन इसमें शामिल होने के लिए आपको पहले मेजबान शहर के रूप में चुना जाना चाहिए।

गुरुवार अपने साथ प्रतिष्ठित शहरों को लेकर आया और डलास का चयन किया गया। विश्व कप में अब से चार साल बाद एटी एंड टी स्टेडियम में खेले जाने वाले कम से कम एक मैच (और संभवतः अधिक, संभावित रूप से फाइनल भी) देखा जाएगा।

यह स्पष्ट रूप से बहुत ही रोमांचक है और 2009 में पहली बार इमारत के खुलने के बाद से एटी एंड टी स्टेडियम में होने वाली एक और घटना है। यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि यह इमारत दुनिया में शीर्ष पर कैसे बनी हुई है, यह देखते हुए कि यह पहले से ही एक दशक से अधिक पुरानी है।

डलास शहर को बधाई!