गोल्डब्राइजचिह्नितकरें

गोल्डब्राइजचिह्नितकरेंयूडीएफए से उम्मीद कर रहे काउबॉय जोनाथन गैरीबे अपने हाल के किकिंग संकटों को ठीक कर सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteगोल्डब्राइजचिह्नितकरेंयूडीएफए से उम्मीद कर रहे काउबॉय जोनाथन गैरीबे अपने हाल के किकिंग संकटों को ठीक कर सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteगोल्डब्राइजचिह्नितकरेंयूडीएफए से उम्मीद कर रहे काउबॉय जोनाथन गैरीबे अपने हाल के किकिंग संकटों को ठीक कर सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteगोल्डब्राइजचिह्नितकरेंयूडीएफए से उम्मीद कर रहे काउबॉय जोनाथन गैरीबे अपने हाल के किकिंग संकटों को ठीक कर सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteगोल्डब्राइजचिह्नितकरेंयूडीएफए से उम्मीद कर रहे काउबॉय जोनाथन गैरीबे अपने हाल के किकिंग संकटों को ठीक कर सकते हैं - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

काउबॉय उम्मीद कर रहे हैं कि यूडीएफए के धोखेबाज़ जोनाथन गैरीबे उनकी हाल की किकिंग समस्याओं को ठीक कर सकते हैं

एक विश्वसनीय किकर होना निश्चित रूप से डलास के लिए अच्छा होगा।

गेटी इमेज के माध्यम से फ्रैंक जांस्की / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि एक समय था जबडलास काउबॉय एनएफएल इतिहास में सबसे सटीक किकर था? क्या आप यह भी मान सकते हैं कि एक समय था जब उस किकर ने अपने एनएफएल करियर की शुरुआत अपने पहले 273 अतिरिक्त-बिंदु प्रयासों के साथ की थी? और क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि इस अद्भुत किकर ने एक ही गेम में कई फील्ड गोल गंवाए बिना लगातार 81 गेम खेले? बेशक आप कर सकते हैं, क्योंकि एक दशक के बेहतर हिस्से के लिए, काउबॉय के पास एक डैन बेली के खेल के सौजन्य से सबसे भरोसेमंद पैर थे।

ऐसा दौर बहुत पहले जैसा लगता है, क्योंकि पिछले कई सालों से काउबॉय किकिंग गेम इतना विश्वसनीय नहीं रहा है। इसकी शुरुआत डैन बेली की अचानक गिरावट से हुई, जिन्होंने 2017 सीज़न के मध्य में अपनी कमर को घायल कर लिया था। आश्चर्य की बात नहीं, बेली का उस वर्ष अपने एनएफएल करियर का सबसे खराब प्रदर्शन था, यहां तक ​​कि अपना पहला पीएटी भी गायब था।

काउबॉय ने माना कि बेली वही लड़का नहीं था जिस पर उन्होंने इतने सालों तक भरोसा किया और अनुभवी कनाडाई फुटबॉल लीग किकर ब्रेट माहेर के पक्ष में 2018 सीज़न की शुरुआत से ठीक पहले उसे रिहा कर दिया। इसके लायक क्या है, बेली ने किक करना जारी रखामिनेसोटा वाइकिंग्सजहां उन्होंने एक अच्छे सीजन (2019) को दो गरीबों के बीच में सैंडविच किया।

अजीब तरह से, माहेर को शुरू में काउबॉय द्वारा 2013 में एक धोखेबाज़ के रूप में हस्ताक्षरित किया गया था ताकि बीमार बेली को संरक्षित करते हुए प्री-सीजन किकिंग कर्तव्यों को संभाला जा सके; हालांकि, एक बार नियमित सीजन शुरू होने के बाद, माहेर को माफ कर दिया गया था। कनाडा में चार साल खेलने के बाद, माहेर को डलास में दूसरा मौका दिया गया जहां उनकी लात मारने की हरकतों ने उत्साह में कोई कमी नहीं की। मैहर अनिश्चित था क्योंकि उसने चॉकलेट प्रकार के परिणामों का एक बॉक्स पेश किया था। वह आसान लोगों को टांग देता था, लेकिन फिर मुड़ जाता था और कुछ बूमर मारता था। टीम के किकर के रूप में सिर्फ 29 गेम खेलने के बावजूद, माहेर के पास चार सबसे लंबे फील्ड गोल (63, 62, 62, और 59) के लिए फ्रैंचाइज़ी रिकॉर्ड है। यह बेतुका है।

अंत में पर्याप्त होने के कारण, काउबॉय 2019 के उत्तरार्ध में माहेर से चले गए और वर्ष को समाप्त करने के लिए उन्हें अनुभवी काई फ़ोर्बथ के साथ बदल दिया। फ़ोर्बथ ने काउबॉयज़ संगठन को माहेर को अपने सभी 20 प्रयासों, 10/10 क्षेत्र लक्ष्यों में, और 10/10 PATs में बनाने के लिए अपने पैर खींचने के लिए दंडित किया।

काउबॉय ने 2020 में एक "विश्वसनीय" किकर के लिए कुछ नकद राशि देने का फैसला किया, जिसमें अनुभवी किकिंग इक्का ग्रेग ज़ुरेलिन को मुफ्त एजेंसी में साइन किया गया था। दुर्भाग्य से, ज़्यूरलीन उसी सात साल की चिकोटी के लक्षण दिखा रहा था जिसे बेली ने सहन किया क्योंकि उसकी सटीकता लड़खड़ाने लगी थी। काउबॉय चोट से संबंधित होने पर बैंकिंग कर रहे थे, लेकिन डलास में उनका समय उतना ही साहसी साबित हुआ जितना कि पिछले चार सीज़न में काउबॉय के लिए दिखाया गया था। संयोग से, Zuerlein काउबॉय के साथ अपने प्रत्येक दो सीज़न में ठीक उसी फ़ील्ड लक्ष्य प्रतिशत (82.9%) के साथ समाप्त हुआ। दुर्भाग्य से, वह पीएटी में बिल्कुल भयानक था, उस अवधि में संयुक्त नौ अतिरिक्त अंक गायब थे।

यहाँ 2011 में लीग में बेली के पहले सीज़न से डेटिंग करने वाले टीम के प्राथमिक किकर के फील्ड गोल प्रतिशत का साल-दर-साल विश्लेषण दिया गया है।

जबकि बेली के अच्छे वर्षों के बाद से फील्ड गोल सटीकता में गिरावट देखी गई है, अतिरिक्त अंक और भी निराशाजनक रहे हैं।

Zuerlein इस ऑफसीजन जारी किया गया था और टीम इस साल जोनाथन गैरीबे में एक और UDFA धोखेबाज़ के साथ चल रही प्रतीत होती है। टेक्सास टेक स्टार देश के शीर्ष कॉलेज किकरों में से एक है और उसने शिविर में अच्छी शुरुआत की है। काउबॉय के पास वर्तमान में रोस्टर पर कोई अन्य किकर नहीं है। जबकि यह बदल सकता है क्योंकि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा महत्वपूर्ण है, टीम अपने युवा किकर पर बहुत विश्वास कर रही है।

क्या आपको लगता है कि गैरीबे किकर पर काउबॉय का जवाब होगा या क्या आपको लगता है कि कोई अन्य किकर अंततः दिखाई देगा और नौकरी अर्जित करेगा?