विस्तारमें

विस्तारमेंडलास काउबॉयज़ मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteविस्तारमेंडलास काउबॉयज़ मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteविस्तारमेंडलास काउबॉयज़ मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteविस्तारमेंडलास काउबॉयज़ मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg liteविस्तारमेंडलास काउबॉयज़ मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग - ब्लॉगिंग द बॉयज़ - midasbuy pubg lite

के तहत दायर:

काउबॉय मिनीकैंप से आशावादी अफवाहों की गुणवत्ता की ग्रेडिंग

कुछ "जहाँ धुआँ है वहाँ आग है" श्रेणी में हैं, जबकि अन्य सिर्फ धुआँ और दर्पण हैं।

वह एक जोड़े में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
टिम हेटमैन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

डलास काउबॉय मिनीकैंप को संक्षिप्त सप्ताह में बदल दिया है। मैदान पर कम काम के बावजूद, एक वार्षिक परंपरा में, प्रशंसक जुलाई में प्रशिक्षण शिविर शुरू होने से पहले टीम को अंतिम रूप देने के बाद आशावादी होने के लिए चीजों की तलाश कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से डलास के लिए अद्वितीय नहीं है। पूरे लीग के सभी प्रशंसक साल के इस समय सकारात्मक और नकारात्मक नकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करते हैं। लेकिन यह डलास के लिए एक अलग तरह का ऑफ सीजन लगता है।

ट्वीट जहां मुख्य कोच माइक मैकार्थी के व्यवहार पर एक टिप्पणी है, वहीं यह कई प्रशंसकों के बारे में भी सटीक है। इस वर्ष "प्रतीक्षा करें और देखें" रवैया अधिक है। फिर भी, कुछ चीजें सामने आई हैं जो आशावाद के कारण हैं - यदि वे सच हैं। तो यहां कुछ बड़ी चीजों पर एक नजर है जो हम पिछले कुछ दिनों की रिपोर्टों से देख रहे हैं, और उनकी कितनी वैधता हो सकती है।

डाक की गतिशीलता का अधिक उपयोग होने जा रहा है

यह एक ऐसी चीज है जो काफी वास्तविक लगती है। डक प्रेस्कॉट पिछले साल ऑफ सीजन अभ्यासों से बाहर हो गए क्योंकि वह अपने टखने का पुनर्वास कर रहे थे, और उन्हें खेल में अपने बछड़े की समस्या से भी जूझना पड़ा था।इंग्लैंड के नए देशभक्त अलविदा सप्ताह से ठीक पहले। जैसा कि मैकार्थी ने मीडिया से कहा:

अब प्रेस्कॉट पिछले सीजन में अपने मुद्दों से पूरी तरह उबर चुके हैं। और स्वस्थ होने पर, उनकी गतिशीलता और चलने पर प्रभावशीलता गेम प्लान का एक हिस्सा रही है।

यह टीम की ओर से अब तक की सबसे भरोसेमंद चीजों में से एक है। जबकि वेडर ने पहले डाउन के लिए दौड़ने पर ध्यान केंद्रित किया, प्रेस्कॉट की चाल पर फेंकने की क्षमता अपराध के लिए अधिक महत्वपूर्ण हो सकती है। किसी भी मामले में हम प्रेस्कॉट को पिछले साल की तुलना में अपने पैरों का उपयोग करते हुए देखने की पूरी उम्मीद कर सकते हैं।

टोनी पोलार्ड को और टच मिलेंगे

यह सिर्फ इस बात का मामला नहीं है कि आक्रामक नाटकों में उनका कैसे इस्तेमाल किया गया है। वह एक रिसीवर के रूप में बहुत कुछ कर रहा है, लेकिन यह शायद माइकल गैलप, जालेन टॉलबर्ट और अन्य लोगों की अनुपस्थिति से तिरछा है क्योंकि वे बड़ी और छोटी समस्याओं के माध्यम से काम करते हैं। पोलार्ड के मुताबिक,टीम ने उसे विशेष रूप से बताया हैवह और अधिक शामिल होने जा रहा है।

कोचिंग स्टाफ ने सीजन के बाद उसे स्पष्ट रूप से बताया कि उन्होंने 2022 में अपराध में उसे एक बड़ी भूमिका देने की योजना बनाई है। इस ऑफ सीजन में, उन्होंने उसे योजनाओं में शामिल किया है।

मीडिया के लिए खुले ओटीए के पहले दिन, काउबॉय ने पोलार्ड और इलियट के साथ बैकफ़ील्ड में एक साथ अभ्यास शुरू किया।

यह व्यवहार में एक सामान्य विषय रहा है। पोलार्ड ने स्लॉट रिसीवर के रूप में भी काम किया है।

और यह सिर्फ एक नौटंकी नहीं है - पोलार्ड रिसीवर अभ्यास के साथ-साथ अभ्यास में बैक ड्रिल के माध्यम से जाते हैं।

यह बहुत अच्छा लग रहा है। कई लोग काफी समय से पोलार्ड को और मौके देने की मांग कर रहे हैं। कुछ लोग चाहते हैं कि वह अधिक से अधिक तस्वीरें लें जो आमतौर पर यहेजकेल इलियट के पास जाती हैं, लेकिन टीम केवल दो बैक आउट की अदला-बदली करने के बजाय उसे संरचनाओं में जोड़ने में अधिक रुचि रखती है। इससे उन्हें पोलार्ड के टेबल पर लाए गए अलग-अलग मूल्य का उपयोग करने की अनुमति मिलती है।

यहाँ समस्या है। केलेन मूर अभी भी आक्रामक समन्वयक हैं। प्रेस्कॉट की तरह ही, चीजें उबलती हैं कि वह कैसे खेल की योजना बनाता है और नाटकों को बुलाता है। हालांकि उन्होंने अतीत में अपने क्वार्टरबैक की गतिशीलता का उपयोग किया है, उन्होंने अभी तक पोलार्ड के योगदान को अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्धता प्रदर्शित नहीं की है। इसको लेकर पहले भी हमारी उम्मीदें जगी हैं। जब तक पोलार्ड वास्तव में एक बड़ी भूमिका निभाना शुरू नहीं करते, तब तक संदेह की गारंटी है।

धोखेबाज़ दिन बचा रहे हैं

कुछ के अनुसार, टायलर स्मिथ लेफ्ट गार्ड पर डे 1 स्टार्टर बनने जा रहा है, जालेन टॉलबर्ट पहले से ही WR2 है, सैम विलियम्स अगला डेमार्कस वेयर है, और डाल्टन शुल्त्स बेहतर नहीं है क्योंकि जेक फर्ग्यूसन शुरू करने के लिए तैयार है।

हमने इन सभी विचारों पर ब्लॉगिंग द बॉयज़ पॉडकास्ट नेटवर्क पर रायल्ड अप के नवीनतम एपिसोड पर अधिक विस्तार से चर्चा की। हमारे नेटवर्क को सब्सक्राइब करना सुनिश्चित करें ताकि आप हमारे किसी भी शो को मिस न करें!Apple डिवाइस यहां सब्सक्राइब कर सकते हैंतथाSpotify उपयोगकर्ता यहां सदस्यता ले सकते हैं.

ब्रेक टैप करें, लोग। वे सभी धोखेबाज़ हैं जो पेशेवरों के लिए संक्रमण कर रहे हैं, और कुछ अपवादों के साथ, इसमें बढ़ते दर्द शामिल हैं। इसके अलावा, बदमाशों के लिए तत्काल शुरुआत करना दुर्लभ है। जब वे होते हैं, तो यह आमतौर पर रोस्टर में छेद भरने के विकल्पों की कमी के बारे में अधिक होता है। अपने धोखेबाज़ वर्ग, या यहाँ तक कि एक प्रमुख भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी से एक दिन का 1 स्टार्टर प्राप्त करना कठिन है। दो एक वास्तविक उपलब्धि है। यदि आप जितने प्रशंसक प्रतीत होते हैं, उतने पर बैंकिंग कर रहे हैं, तो भविष्य में निराशा है। हम कुछ बदमाशों को उचित संख्या में प्रतिनिधि, विशेष रूप से स्मिथ को देखने की संभावना रखते हैं। लेकिन यह बल्ले से सही एनएफएल कैलिबर प्रतिभा होने की तुलना में आवश्यकता के कारण अधिक है।

अब तक का सबसे अच्छा आकार

यह पूरे लीग में अधिक हैक किए गए विवरणों में से एक है। यह निश्चित रूप से काउबॉय के लिए पूरी ताकत में है।

इसका एक हिस्सा रीसेंसी पूर्वाग्रह है। जिन खिलाड़ियों को पिछले साल शौक था, उन्हें ठीक होने और पुनर्वसन के लिए कुछ महीनों के बाद बेहतर दिखना चाहिए। जो अधिक सटीक है वह यह कह रहा है कि वे कुछ समय से पूर्ण स्वास्थ्य के करीब हैं। अधिकांश खिलाड़ियों के लिए, उनके एनएफएल करियर का सबसे अच्छा आकार आमतौर पर उनके दूसरे या तीसरे वर्ष में आता है। उस समय, उन्होंने ताकत और कंडीशनिंग व्यवस्था में समय का लाभ उठाया है, जो कि अधिकांश कॉलेजों द्वारा प्रदान की जाने वाली तुलना में बेहतर है। एक स्थिर प्रणाली में होने के नाते, जैसा कि अब डलास के पास है, इसका मतलब यह भी है कि उन्हें अपने कोचिंग से लाभ होने की संभावना है। उन्होंने अभी तक उस टूट-फूट को जमा नहीं किया है जो प्रो करियर को इतना छोटा बना देता है। यह दावा करना कि एक वयोवृद्ध अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ आकार में है, अधिकांश भाग के लिए, अवास्तविक है। सूची में अधिकांश नामों के लिए यह शुद्ध ब्लार्नी है।

ब्रेकआउट साल आ रहे हैं

आइए उन सभी नामों को सूचीबद्ध करना छोड़ दें जिनमें उस ब्रेकआउट लेबल को संलग्न किया गया है। जरा सोचिए कि हमने इसके लिए कितनी बार तर्क सुने हैं, जैसेडोरेंस आर्मस्ट्रांग के बारे में यह एक . आमतौर पर कुछ ही बार वे चीजें सच होती हैं (और मेरे सहयोगी आर्मस्ट्रांग के लिए ऊपर एक महान मामला बनाते हैं), लेकिन अधिक बार, वे फ़िज़ूल होते हैं। प्रदर्शन में अचानक उछाल आने के कारणों को देखना निश्चित रूप से मान्य है, लेकिन यह सिर्फ संभावित है, किसी प्रकार की भविष्यवाणी नहीं। आर्मस्ट्रांग एक दिलचस्प मामला है, क्योंकि अगर उसने आरडीई की नौकरी को बंद कर दिया, तो यह सैम विलियम्स को बैक बर्नर पर रखता है। कभी-कभी हमारा आशावाद स्वयं का खंडन करता है।

DPOY . के लिए मीका

आइए इसे दूसरे के साथ लपेटें जिसमें बहुत अधिक पदार्थ हो। मीका पार्सन्स एक धोखेबाज़ के रूप में आए, पूरे सीज़न को एक हाइपरेक्स्टेड घुटने के माध्यम से खेला, और वर्ष का पहला सर्वसम्मत रक्षात्मक रूकी बन गया।वह लीग में सर्वश्रेष्ठ पास रशर्स और सर्वश्रेष्ठ ऑफ-बॉल लाइनबैकर दोनों में से एक थे . डैन क्विन के पास पिछले सीज़न में उनका उपयोग करने के तरीके के बारे में बहुत अच्छी जानकारी थी, और इसे जल्द ही कभी भी भूलने की संभावना नहीं है। अधिकांश एनएफएल खिलाड़ी अपने पहले अनुबंध के दौरान बेहतर हो जाते हैं, खासकर कॉलेज से बाहर आने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी।

पार्सन्स को वास्तव में वर्ष के रक्षात्मक खिलाड़ी के लिए बातचीत में होना चाहिए। केवल एक चीज जो उसे करनी है वह स्वयं है। अगर वह एक धोखेबाज़ नहीं होता और पिछले सीज़न में एक अनोखी संकर भूमिका निभाता, तो वह पहले ही वह पुरस्कार जीत लेता। अगर वह स्वस्थ रहता है, तो आप इसे स्याही से लिख सकते हैं।